Nuh Violence: राहुल गांधी ने की अपील की, बोले- हिंसा से देश को होगा नुकसान


 Haryana Riots, Nuh Hinsa Reason, CM Khattar News : नूंह में जलाभिषेक यात्रा के दौरान भड़की हिंसा की आग हरियाणा के कई शहरों में पहुंच गई है। मामले में डेढ़ हजार से अधिक लोगों के खिलाफ तीस एफआईआर दर्ज की हैं। हिंसा में छह लोगों की मौत हो गई है। नूंह में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। आरोपियों की धरपकड़ व शांति के लिए अर्धसैनिक बलों की 20 व पुलिस बल की 20 कंपनियां तैनात की गई हैं। नूंह में कर्फ्यू जारी है। आसपास के शहरों में धारा 144 लगाई गई है। हरियाणा के पलवल, सोहाना, मानेसर और पटौदी में इंटरनेट बंद है। हरियाणा में हिंसा को देखते हुए यूपी के 11 जिलों में अलर्ट किया गया है। 


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोगों से भाईचारा बनाए रखने की अपील की : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को देश के लोगों से भाईचारा बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि हिंसा से कुछ हासिल नहीं होगा और इससे देश को नुकसान ही होगा। देश में नफरत और हिंसा फैलाना, भाई को भाई से लड़ाना, कैसी देशभक्ति है? शुरुआत से कहता आ रहा हूं, देश क्रोध और नफरत से आगे नहीं बढ़ सकता। प्रगति के लिए भारत को शांति की आवश्यकता है। सभी भारतीयों से अपील करूंगा कि भाईचारा बनाए रखें। हिंसा से कुछ हासिल नहीं होगा, सिर्फ हमारे देश को नुकसान होगा।

Comments

Popular posts from this blog

जे.बी इंडिया द्वारा देश भर से चयनित प्रतिभाओं को "दा ध्रुव रतन अवार्ड" एवं "इंडियन युथ आइकॉन अवार्ड" से सम्मानित किया गया।

खेल विकास के लिए युवा खेलकूद महासंघ की बैठक का आयोजन

राज्य स्तर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में आगरा की दीपिका सोलंकी ने स्वर्ण पदक जीता