"ओपन नेशनल गेम्स 2023" का आगरा में आयोजन - Yuva Khelkud Mahasangh


 युवा खेलकूद महासंघ द्वारा 01 सितम्बर से 03 सितम्बर 2023 तक "ओपन नेशनल गेम्स 2023" को आगरा में आयोजित किये जा रहे है जिसमे देश भर से सैकड़ों खिलाडी विभिन्न खेलों में प्रतिभाग करेंगे।  

उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, विहार, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश आदि प्रदेशों सहित अन्य प्रदेशों के महिला एवं पुरुष वर्ग में खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे जिसमें आधे दर्जन से ज्यादा खेलों का आयोजन किया जाएगा विजेता खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र एवं पदक देकर सम्मानित किया जाएगा

युवा खेलकूद महासंघ का 6 वर्षों से जारी है कारवां 


6 वर्षों से खेलों को बढ़ावा देने के लिए युवा खेलकूद महासंघ समय समय पर खेल प्रशिक्षण शिविरों और खेल प्रतियोगिताओं का आयोजा कर रहे जिससे शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों से और भी बेहतर खिलाडी आगे निकल कर आएं और अपने प्रदेश व देश का नाम रोशन करें। 

 


युवा खेलकूद महासंघ से जुड़े खिलाडी व् युवा दे रहे कई विभागों में सेवा 

युवा खेलकूद महासंघ से खेलने व जुड़े  सैकड़ों खिलाडी/युवा  अपनी सेवाएं कई सरकारी व गैर-सरकारी विभागों में दे रहे है। सर्वाधिक खिलाडी खेलों के माध्यम से देश की आर्मी में जाने का सोना भी रखते है , जिससे खेलों के साथ साथ देश की सेवा भी कर पाएं।  

अब तक 18 राज्यों के 5000 से अधिक खिलाडी खेल चुके है YKKM की खेल प्रतियोगितायों में, वहीं आयोजित शिविरों में 15000 से ज्यादा खिलाडी YKKM से जुड़े चुके है।  युवा खेलकूद महासंघ निरंतर अपने शिविर और खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है।


#yuvakhelkudmahasangh

Comments

Popular posts from this blog

जे.बी इंडिया द्वारा देश भर से चयनित प्रतिभाओं को "दा ध्रुव रतन अवार्ड" एवं "इंडियन युथ आइकॉन अवार्ड" से सम्मानित किया गया।

खेल विकास के लिए युवा खेलकूद महासंघ की बैठक का आयोजन

राज्य स्तर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में आगरा की दीपिका सोलंकी ने स्वर्ण पदक जीता