लोग दीवाने है टी-बार के सैंडविच और चिल्ली पोटैटो के - T-Bar Café Agra


चिल्ली पोटैटो


आगरा।  संजय प्लेस में संचालित टी-बार कैफ़े में वैसे तो चाय, कॉफ़ी, बर्गर आदि सहित बहुत आइटम्स है खाने को पर वहां बनाने वाले सैंडविच और चिल्ली पोटैटो का स्वाद ही अलग है। आज हमारी टीम द्वारा जब वहाँ जाकर ग्राहकों से बात की तब मसाला चाय के साथ साथ सैंडविच और चिल्ली पटैटो को खासा जलवा देखने को मिला संचालक संतोष सिंह तरेटिया ने बताया की बड़े भाई देश दीपक पांच सितारा होटल में बतौर शेफ 7 साल काम कर चुके है और उनके द्वारा बनाये रेसिपी का ही ये स्वाद है जो लोगों को इतना भा रहा है। शेफ देश दीपक ने बताया की ग्रेवी मसलों के साथ फ्रेश ही बनाई जाती है और सैंडविच की फिलिंग वेजिस के बनाई बनाई गई स्पेशल सॉस के साथ तैयार किया जाता है। कैफ़े में खाने के स्वाद के साथ आप अपने ऑफिस का भी काम कर सकते है , क्योकि संचालक द्वारा कैफ़े को को-वर्किंग मॉडल पर तैयार किया गया है , जिसमे खाने के साथ आप अपने काम को भी आसानी से कर सकते है , और यहाँ लगे फ़ास्ट इंटरनेट और चार्जिंग सॉकेट इसको और खास बनाते है। जन्मदिन और हर अवसर जैसे - किट्टी पार्टी , एनिवर्सरी आदि के लिए है विशेष ऑफर , अगर आपने विशेष दिन को यहाँ सेलिब्रेट करना चाहते है तो उसके लिए भी यहाँ खासा इंतेज़ाम , साथ ही कित्ती पार्टी आती भी आयोजित करने की उचित व्यवस्था है। 




 सभी कॉफ़ी, शेक्स और पांच से छः फ्लेवर की चाय यहाँ की विशेष चर्चा में है, जो और खाने का हर आइटम पूर्ण शाकाहारी सामान का इतेमाल करके बिना किसी केमिकल के बनाया जाता है। 


 #tbar#tbarcafe  #tbarcafeagra  #tbarindia

Comments

Popular posts from this blog

जे.बी इंडिया द्वारा देश भर से चयनित प्रतिभाओं को "दा ध्रुव रतन अवार्ड" एवं "इंडियन युथ आइकॉन अवार्ड" से सम्मानित किया गया।

खेल विकास के लिए युवा खेलकूद महासंघ की बैठक का आयोजन

राज्य स्तर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में आगरा की दीपिका सोलंकी ने स्वर्ण पदक जीता